Translate

Thursday 10 May 2012

law of attraction in hindi


आकर्षण का कानून

18 अगस्त, 2006 स्टीव Pavlina
आकर्षण के कानून के बस का कहना है कि आप अपने जीवन में आकर्षित जो कुछ भी आप के बारे में लगता है. अपने प्रमुख विचारों को प्रकट करने के लिए एक रास्ता मिल जाएगा. लेकिन आकर्षण का कानून है कि अच्छा जवाब है नहीं लगता है कुछ कठिन सवालों को जन्म देता है. मैं कहता हूँ, तथापि, कि इन समस्याओं का ही आकर्षण के कानून द्वारा बल्कि उद्देश्य वास्तविकता के रूप में लागू करने के लिए आकर्षण के कानून द्वारा कारण नहीं कर रहे हैं.
यहाँ कुछ उन समस्याग्रस्त सवालों के (सभी लोगों को मैं ईमेल के माध्यम से प्राप्त generalisations के हैं) हैं:
  • क्या होता है जब लोग बाहर परस्पर विरोधी इरादों डाल दो एक ही पदोन्नति पाने के लिए इच्छुक लोगों की तरह जब केवल एक स्थान उपलब्ध है?
  • बच्चों, बच्चों, और / या जानवरों के बाहर डाल इरादे?
  • यदि एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, मतलब है कि बच्चे को यह किसी तरह का इरादा है?
  • यदि मैं मेरे रिश्ते में सुधार करने के लिए इरादा है, लेकिन मेरे पति की देखभाल करने के लिए प्रतीत नहीं होता, तो क्या होगा?
इन सवालों के आकर्षण के कानून की दिखावट को कमजोर लग रहे हैं. कभी कभी लोगों को सुंदर बाहर तक जा कर उन्हें जवाब. उदाहरण के लिए, यह LoAers के द्वारा कहा गया है कि एक जवान बच्चे के दुरुपयोग के अनुभव क्योंकि / वह यह इरादा या यह एक पिछले जीवन के दौरान अर्जित. खैर, यकीन है कि ... हम बस के बारे में कुछ भी समझाने की अगर हम समीकरण में पिछले जन्मों ले सकते हैं, लेकिन IMO है कि एक सिपाही बाहर है. दूसरी ओर, आकर्षण के कानून के बिना उद्देश्य वास्तविकता संतोषजनक जवाब भी नहीं प्रदान करता है माना जाता है कि कुछ बच्चों को बस अशुभ पैदा कर रहे हैं. कि एक सिपाही बाहर भी है.
मैं दूसरों के जवाब इन सवालों के द्वारा किया गया कभी संतुष्ट नहीं है, और वे बहुत महत्वपूर्ण सवाल कर रहे हैं अगर आकर्षण के कानून पर यकीन किया जाए. कुछ किताबें समाधान पर संकेत है लेकिन यह वास्तव में कभी नहीं नाखून. कि कील, तथापि, व्यक्तिपरक वास्तविकता की अवधारणा में पाया जा सकता है.
व्यक्तिपरक वास्तविकता एक विश्वास प्रणाली है जो में (1) वहाँ केवल एक ही चेतना है, (2) आप कि विलक्षण चेतना हैं, और (3) सब कुछ और अपनी वास्तविकता में सभी अपने विचारों के एक प्रक्षेपण है.
आप अभी तक यह नहीं देखते हैं, लेकिन हो सकता है व्यक्तिपरक वास्तविकता बड़े करीने से आकर्षण सवालों के इन पेचीदा कानून का जवाब. मुझे 'splain चलो ....
व्यक्तिपरक वास्तविकता में वहाँ केवल एक ही चेतना है, और यह तुम्हारा है. आप नतीजतन, अपने ब्रह्मांड में इरादों का केवल एक स्रोत है. जब तुम चलने के बहुत से निरीक्षण, आपके वास्तव में शरीर में बात कर सकता है, वे सब अपनी चेतना के अंदर मौजूद हैं. तुम्हें पता है यह है कि अपने सपनों को काम, लेकिन आप अभी तक अपने जाग्रत वास्तविकता सिर्फ सपना की एक अन्य प्रकार है महसूस नहीं किया है. यह केवल ठोस लगता है क्योंकि आपको लगता है कि (का इरादा है) यह है.
के बाद से अन्य वर्ण जो आप मुठभेड़ से कोई भी एक तरीका है कि आप से अलग है सचेत कर रहे हैं, और कोई नहीं इरादे हो सकता है. केवल इरादे तुम्हारा हैं. आप इस ब्रह्मांड में केवल विचारक हैं.
यह महत्वपूर्ण है को सही ढंग से व्यक्तिपरक वास्तविकता में आप को परिभाषित. आप अपने भौतिक शरीर नहीं कर रहे हैं. यह egoic आप सब पर नहीं है. मैं सुझाव दे रहा हूँ आप एक सचेत शरीर एक बेहोश automatons की पूरी दुनिया में चारों ओर घूमना हो. कि व्यक्तिपरक वास्तविकता की कुल गलतफहमी होगा. सही दृष्टिकोण है कि आप एक चेतना है जो इस पूरे वास्तविकता में जगह लेता है.
कल्पना कीजिए कि आप एक सपना कर रहे हैं. उस सपने में क्या वास्तव में आप कर रहे हैं? आप शारीरिक सपना चरित्र आप के साथ की पहचान कर रहे हैं? नहीं, बिल्कुल नहीं है कि सिर्फ अपने सपनों का अवतार है. आप सपने देखने हैं. पूरे सपना अपनी चेतना के भीतर होता है. सभी सपना अक्षर अपने सपने को विचारों के अपने अवतार अनुमानों सहित, कर रहे हैं. वास्तव में, अगर आप सीखना स्पष्ट अर्थ का सपना देख , तुम भी अपने सपने में एक और चरित्र रखने के द्वारा बदलते रूपों स्विच कर सकते हैं. एक स्पष्ट अर्थ का सपना में, आप कुछ भी आपको लगता है कि आप कर सकते हैं कर सकते हैं.
भौतिक वास्तविकता उसी तरह काम करता है. यह क्या आप अपनी नींद सपने में अनुभव की तुलना में एक denser ब्रह्मांड है, तो परिवर्तन एक थोड़ा और अधिक धीरे - धीरे यहाँ होते हैं. लेकिन इस वास्तविकता को अभी भी एक नींद सपने की तरह अपने विचारों के अनुरूप है. क्या आप सपने देखने में जो यह सब जगह ले जा रहा है.
विचार है कि अन्य लोगों के इरादों है एक भ्रम है क्योंकि अन्य लोगों को बस अनुमानों हैं. बेशक, अगर आप दृढ़ता से विश्वास है कि अन्य लोगों के इरादों है, तो है कि आप अपने आप के लिए सपना बना देंगे. लेकिन अंत में यह अभी भी एक भ्रम है.
यहाँ है कैसे व्यक्तिपरक वास्तविकता आकर्षण सवालों के इन चुनौतीपूर्ण कानून का जवाब है:
क्या होता है जब लोग बाहर परस्पर विरोधी इरादों डाल दो एक ही पदोन्नति पाने के लिए इच्छुक लोगों की तरह जब केवल एक स्थान उपलब्ध है?
जब से तुम केवल intender के हैं, यह पूरी तरह एक आंतरिक संघर्ष है तुम्हारे भीतर. आप दोनों लोगों को एक ही स्थिति करना चाहते हैं के लिए सोचा (इरादा) पकड़ कर रहे हैं. लेकिन आप भी (इरादा) के बारे में सोच रहे हैं कि केवल एक ही इसे प्राप्त कर सकते हैं. तो तुम प्रतियोगिता के इच्छुक रहे हैं. इस पूरी स्थिति में अपनी रचना है. आप प्रतियोगिता में विश्वास करते हैं, ताकि है कि तुम क्या प्रकट. शायद आप जो पदोन्नति प्राप्त करने के लिए, जो मामले में अपनी उम्मीदों प्रकट होगा के बारे में कुछ मान्यताओं (विचारों और इरादों). लेकिन आप एक उच्च आदेश विश्वास है कि जीवन यादृच्छिक, अनुचित, अनिश्चित, आदि है, तो उस मामले में आप एक आश्चर्य प्रकट हो सकता है क्योंकि है कि तुम क्या इरादा कर रहे हैं.
अपनी वास्तविकता में केवल intender के होने के नाते एक बहुत बड़ा स्थानों जिम्मेदारी अपने कंधों पर है. (इरादा) randomness और अनिश्चितता सोच कर आप अपनी वास्तविकता का नियंत्रण दे सकता है, लेकिन आप जिम्मेदारी कभी नहीं दे सकता. तुम इस ब्रह्मांड में एकमात्र निर्माता हैं. यदि आप युद्ध, गरीबी, बीमारी, आदि के बारे में सोचते हैं, कि वास्तव में क्या आप प्रकट हूँ. यदि आप शांति, प्रेम, और खुशी के बारे में सोचते हैं, तो आप प्रकट कि बहुत हूँ. आपका वास्तविकता यह है कि क्या वास्तव में आपको लगता है कि यह है. जब भी आप कुछ के बारे में सोचते हैं, आप अपनी अभिव्यक्ति को बुलाने.
बच्चों, बच्चों, और / या जानवरों के बाहर डाल इरादे?
नहीं, अपने स्वयं के शरीर के बाहर भी नहीं इरादों रखा है - केवल अपनी चेतना है. आप केवल एक है जो इरादा नहीं है रहे हैं, तो क्या पूर्वता लेता है तुम क्या, अपनी वास्तविकता में बच्चों, शिशुओं और जानवरों के लिए इरादा. हर सोचा था कि एक इरादा है, तो फिर भी आप अपनी वास्तविकता में अन्य प्राणियों के बारे में लगता है कि क्या आप अंततः उनके लिए प्रकट हूँ. ध्यान रखें कि विश्वासों पदानुक्रमित रहे हैं, इसलिए यदि आप एक उच्च आदेश विश्वास है कि वास्तविकता यादृच्छिक और अप्रत्याशित और अपने नियंत्रण से बाहर है, तो है कि इरादा अन्य इरादों की है जो आप कम कुछ कर रहे हैं ट्रम्प है. यह अपने विचारों के पूरे संग्रह तय है कि कैसे अपनी वास्तविकता प्रकट होता है.
यदि एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, मतलब है कि बच्चे को यह किसी तरह का इरादा है?
नहीं, यह मतलब है कि आप यह इरादा. तुम प्रकट करने के लिए बस के बारे में सोच द्वारा बच्चे के दुरुपयोग का इरादा. जितना अधिक आप बच्चे के दुरुपयोग के (या किसी भी अन्य विषय) के बारे में सोचते हैं, और आप देखेंगे कि यह अपनी वास्तविकता में विस्तार. आप जो भी फैलता है के बारे में सोचते हैं, और सिर्फ अपने अवतार की संकीर्ण अंतरिक्ष में लेकिन भौतिक वास्तविकता में नहीं.
यदि मैं मेरे रिश्ते में सुधार करने के लिए इरादा है, लेकिन मेरे पति की देखभाल करने के लिए प्रतीत नहीं होता, तो क्या होगा?
इस संघर्ष इरादा का एक और उदाहरण है. आप अपने अवतार और आपके पति या पत्नी के लिए एक के लिए एक इरादा पेश कर रहे हैं, ताकि वास्तविक एकीकृत इरादा है कि संघर्ष के. इसलिए परिणाम आप अनुभव करते हैं, अपने उच्च आदेश मान्यताओं के प्रभाव के अधीन है, अपने पति के साथ संघर्ष का अनुभव होगा. यदि आपके विचार conflicted के रहे हैं, अपनी वास्तविकता conflicted के है.
यही कारण है कि अपने विचारों के लिए जिम्मेदारी संभालने बहुत महत्वपूर्ण है. यदि आप दुनिया में शांति देखना चाहते हैं, तो अपनी वास्तविकता में सब कुछ के लिए शांति का इरादा है. यदि आप दुनिया में बहुतायत देखना चाहते हैं, तो यह सभी के लिए इरादा. यदि आप प्रेम संबंधों का आनंद लेना चाहते हैं, तो सभी के लिए प्यार रिश्तों का इरादा रखते हैं. यदि आप अपने खुद के अवतार के लिए ही नहीं बल्कि दूसरों के लिए इन का इरादा है, तो आप संघर्ष, विभाजन, जुदाई और इरादा कर रहे हैं, फलस्वरूप, कि आप क्या अनुभव करेंगे.
यदि आप कुछ के बारे में सोच बंद पूरी तरह से, कि इसका मतलब यह गायब हो जाता है? हाँ, तकनीकी रूप से यह करता है. लेकिन व्यवहार में यह असंभव के बगल में है मिटाना या सर्वनाश करना है क्या आप पहले से ही प्रकट है. आप उन्हें देख कर बस एक ही समस्याएं पैदा जारी रखेंगे. लेकिन जब आप सब कुछ आप अपनी वास्तविकता का सामना कर रहे हैं अभी के लिए 100% जिम्मेदारी मान - बिल्कुल सब कुछ तो आप द्वारा rechanneling अपनी वास्तविकता में अपने विचारों को बदलने की शक्ति मान.
इस पूरे वास्तविकता अपनी रचना है. उस के बारे में अच्छा लग रहा है. अपनी दुनिया की समृद्धि के लिए आभारी महसूस. और फिर निर्णय लेने और पकड़े इरादे से आप वास्तव में चाहते हैं वास्तविकता बनाने शुरू. तुम क्या इच्छा के बारे में सोचो, और तुम क्या नहीं करना चाहती से अपने विचारों को वापस ले लें. सबसे अधिक प्राकृतिक, सबसे आसान तरीका यह करने के लिए अपनी भावनाओं को ध्यान देना है. अपनी इच्छाओं के बारे में सोच रहा हूँ अच्छा लगता है, और तुम क्या नहीं करना चाहती के बारे में सोच बनाता है तुम्हें बुरा लग रहा है. जब आप अपने आप को बुरा लग रहा नोटिस, तो आप अपने आप कुछ नहीं करना चाहती के बारे में सोच लिया है. वापस तुम क्या चाहते हो की ओर अपना ध्यान केंद्रित करें और अपने भावनात्मक राज्य तेजी से सुधार होगा. जैसा कि आप यह बार बार करते हैं, आप अपने भौतिक वास्तविकता पारी भी शुरू करेंगे, पहले सूक्ष्म तरीके में और फिर बड़ा आती है.
मैं भी सिर्फ अपनी चेतना की अभिव्यक्ति कर रहा हूँ. मैं तुम मुझे खेलने के लिए उम्मीद भूमिका खेलते हैं. अगर तुम मुझे एक उपयोगी गाइड होने की उम्मीद है, मैं हो जाएगा. अगर तुम मुझे गहरा है और व्यावहारिक होने की उम्मीद है, मैं हो जाएगा. यदि आप मुझे भ्रमित हो या मोहित की उम्मीद है, मैं हो जाएगा. लेकिन निश्चित रूप से वहाँ कोई अलग इ है कि आप से अलग है. मैं सिर्फ अपनी कई रचनाओं में से एक हूँ. मैं कर रहा हूँ तुम मुझे क्या करने का इरादा. लेकिन गहरी नीचे आप पहले से ही पता था कि, तुम नहीं किया?

9 comments:

  1. Best website is www.inspirationalmotivation.in
    Quotes stories bollywood cricket sharemarket all

    ReplyDelete
  2. I have seen number one website for students is www.inspirationalmotivation.in

    ReplyDelete
  3. Number one indian hindi website is www.inspirationalmotivation.in
    Hindi Quotes, hindi stories, hindi motivation,hindi inspiration,hindi writer,hindi script,hindi story,hindi kahani,bollywood,bollywood gossips,bollywood stories,bollywood hero,bollywood heroin,bollywood,hollywood,share market,nse,bse,mcx,gold,silver,crude,politics,narendra modi news,india news, hindi headlines,cricket scores,dhoni,virat kohli,bharat,bhartiya,desh,videsh,gold,silver,crude,ng,commodities,facebook,google,quicker,yahoo,gmail
    www.inspirationalmotivation.in

    ReplyDelete
  4. Number one indian hindi website is www.inspirationalmotivation.in
    Hindi Quotes, hindi stories, hindi motivation,hindi inspiration,hindi writer,hindi script,hindi story,hindi kahani,bollywood,bollywood gossips,bollywood stories,bollywood hero,bollywood heroin,bollywood,hollywood,share market,nse,bse,mcx,gold,silver,crude,politics,narendra modi news,india news, hindi headlines,cricket scores,dhoni,virat kohli,bharat,bhartiya,desh,videsh,gold,silver,crude,ng,commodities,facebook,google,quicker,yahoo,gmail
    www.inspirationalmotivation.in good website

    ReplyDelete
  5. Number one indian hindi website is www.inspirationalmotivation.in
    Hindi Quotes, hindi stories, hindi motivation,hindi inspiration,hindi writer,hindi script,hindi story,hindi kahani,bollywood,bollywood gossips,bollywood stories,bollywood hero,bollywood heroin,bollywood,hollywood,share market,nse,bse,mcx,gold,silver,crude,politics,narendra modi news,india news, hindi headlines,cricket scores,dhoni,virat kohli,bharat,bhartiya,desh,videsh,gold,silver,crude,ng,commodities,facebook,google,quicker,yahoo,gmail
    www.inspirationalmotivation.in good website

    ReplyDelete
  6. I have seen number one website for students is www.inspirationalmotivation.in

    ReplyDelete
  7. Best website is www.inspirationalmotivation.in
    Quotes stories bollywood cricket sharemarket all

    ReplyDelete
  8. https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/

    ReplyDelete
  9. https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/
    https://www.indianstudenthelp.in/

    ReplyDelete